Lucknow: सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश पर पलटवार, बोले- ''अखिलेश क्यों डर रहे, क्या वो अपराधी हैं...''

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 12:36 PM (IST)

लखनऊ, Lucknow: यूपी की लखनऊ कोर्ट में गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अगर हम कुछ बोलेंगे तो कहेंगे कि समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया। ये कैसा लॉ एंड ऑर्डर है। जहां चाहो, वहां मार दो। सरकार ने खुली छूट दे रखी है। क्या पता आप लोग में ही कोई बैठा है, जो निकल कर यहां गोली मार दे।" अखिलेश यादव के इस बयान पर BJP सांसद सुब्रत पाठक तीखा पलटवार किया है। 
PunjabKesari
अखिलेश यादव क्यों डर रहे, क्या वो अपराधी हैं...
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव क्यों डर रहे, क्या वो अपराधी हैं। एक निजी समााचार पत्र से बातचीत करते हुए सुब्रत पाठक से पूछा गया कि  अखिलेश यादव को डर लग रहा है कि कोई उनको भी गोली मार सकता है? इस पर पाठक ने कहा कि क्या अखिलेश यादव अपराधी हैं? जो इस तरीके से डर रहे हैं, जब अपराधी नहीं है तो इस तरीके के डरने की क्या जरूरत है?
PunjabKesari
वहीं अरविंद केजरीवाल, भागवत मान के साथ अखिलेश की मुलाकात पर पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव को सोचना चाहिए जिनके पिता को अरविंद केजरीवाल ने खुले मंच से अपशब्द कहा हो। वह उसके साथ मिलकर विपक्षी एकता मजबूत करने का दावा कर रहे हैं। एक बार उन्हें सोचना चाहिए।

खुद पर दर्ज मुकदमे के बारे में क्या बोले सुब्रत पाठक 
वहीं पाठक ने कन्नौज में पुलिसकर्मियों के मारपीट में खुद पर दर्ज मुकदमे के बारे में कहा कि मेरे ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अगर मैं जांच में दोषी पाया गया, तो जेल जाने के लिए तैयार हूं। पूरे मामले में ADG जोन कानपुर ने SIT गठित की है। थाने की CCTV में पूरी घटना की सच्चाई है।" बता दें कि 4 जून को उन्नाव पुलिस ने 5 युवकों को अपहरण के मामले में पकड़ा था। इसके बाद भाजपा सांसद ने समर्थकों से साथ मंडी समिति चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों की पिटाई की थी। हमले में 3 दरोगा और 4 सिपाही घायल हुए थे। मामले में पाठक समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुआ था। पूरा बवाल 5 युवकों को अपहरण के मामले में पकड़े जाने को लेकर हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static