Lucknow News: 28 जनवरी को जौनपुर आ रहे है अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष, आगमन से पहले योजना बैठक हुई सम्पन्न

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 04:39 PM (IST)

जौनपुरः हिंदू राष्ट्रवाद (Hindu nationalism) के प्रबल उद्घोषक और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (International Hindu Council) के अध्यक्ष डॉ. तोगड़यिा 28 जनवरी को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) आयेंगे। इस संबंध में जौनपुर नगर के राम जानकी मंदिर गुलर घाट के प्रांगण में अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक बुधवार को सम्पन्न हुई। जिसमें डॉ. तोगड़यिा के 28 जनवरी को आगमन एवं हिंदू धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम पर चर्चा हुई।

PunjabKesari

अध्यक्ष के आने से पहले हुई बैठक
बता दें कि जिले में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष 28 जनवरी पहुंचने वाले है। इसके लिए अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक हुई। इस बैठक में विभाग व जिले के समस्त पदाधिकारियों की उपस्थिति रही। जहां डॉ. तोगड़यिा के आगमन पर व्यवस्था को लेकर कार्ययोजना बनाई गई। साथ ही सभी लोगों को जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ेंः Fatehpur News: हाथों पर मेहंदी लगाकर दुल्हन करती रही इंतजार, शादी के दिन दूल्हा हो गया फरार!

जिलाध्यक्ष ने की कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील
इस बैठक में विभाग महामंत्री चंद्र प्रकाश तिवारी, विभाग उपाध्यक्ष रामजी जायसवाल, विभाग धर्म प्रसार प्रमुख रामप्रीत मिश्र, विभाग उपाध्यक्ष रमेश मिश्र, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष अजय पांडेय, राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष चंदन तिवारी, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला महामंत्री पवन राय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अंत में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष अजय पाण्डेय ने समस्त लोगों के प्रति आभार जताते हुए उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील किया है।

यह भी पढ़ेंः UP PSC और Bihar PSC की डेट्स Clash, 2 बड़ी परीक्षाओं की डेट्स क्लैश होने से परेशान हुए छात्र

PunjabKesari

अध्यक्ष की सुरक्षा के किए जा रहे है इंतजाम
इस बैठक में अध्यक्ष के जिले में पहुंचे पर किए जाने वाले कार्यक्रम की जिम्मेदारी बैठक में शामिल होने वाले सभी लोगों को सौंपी गई है। उनके आने से पहले उनके आगमन की पूरी तैयारी की जा रही है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static