Lucknow: शराब पीने से मना किया तो बहन की कर दी हत्या, शव किचन के फर्श के नीचे छुपाया... आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 12:49 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ शहर के सैरपुर क्षेत्र में कथित रूप से शराब पीने से मना करने पर एक युवक ने अपनी बहन की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी और उसका शव रसोईघर के फर्श के नीचे दफन कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बहन की हत्या कर शव रसोई घर के फर्श के नीचे छुपाया
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रविवार की रात पुलिस को किसी ने फोन पर शिवानी (20) नामक युवती की हत्या की सूचना दी इसके आधार पर पुलिस ने सोमवार को सैरपुर क्षेत्र के निवासी हिमांशु (22) के घर पहुंच कर उससे पूछताछ की तो उसने अपनी बहन की हत्या करने और उसका शव रसोई घर के फर्श के नीचे दबा देने का गुनाह कुबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि हिमांशु की निशानदेही पर पुलिस ने शिवानी का शव बरामद कर लिया है। हिमांशु ने अपने इकबालिया बयान में कहा कि उसकी बहन उसे शराब पीने से मना करती थी। शनिवार रात भी वह शराब पीकर आया था, जिस पर उसने झगड़ा किया था, जिससे तैश में आकर उसने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

बहन का एक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग
हिमांशु ने यह भी कहा कि उसकी बहन का किसी युवक से प्रेम प्रसंग था और उसने उससे उस युवक से मिलने से मना किया था लेकिन वह नहीं मान रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static