माफिया अतीक अहमद के बड़े बेटे ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर...गालीबाज श्रीकांत त्यागी की 14 दिन तक न्यायिक हिरासत बढ़ी, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 06:44 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। बाहुबली अतीक अहमद के फरार चल रहे बड़े बेटे उमर अहमद ने लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उमर पर 2 लाख रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी और कहा था कि जो भी उसे पकड़ने में मदद करेगा, उसे यह रकम तोहफे के रूप में दी जाएगी।

अजय मिश्रा टेनी के दो कौड़ी वाले बयान पर टिकैत ने किया पलटवार, कहा- बेटा एक साल से जेल में बंद है, गुस्सा तो आएगा
मुजफ्फरनगरः भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने अजय मिश्रा टेनी के दो कौड़ी वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बेटा एक साल से जेल में है तो गुस्सा आएगा।

हमीरपुर के जंगल में फिर हैवानियत: पति-पत्नी के साथ की दरिंदों ने बदसलूकी... की डंडे से मारपीट, VIDEO VIRAL
हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में प्रेमी के सामने लड़की को निर्वस्त्र करने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और मामला फिर से आ गया है। इस बार पति और पत्नी के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पति के साथ मारपीट की जा रही है और पत्नी के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।

BJP विधायक के बयान पर मायवती ने किया पलटवार, कहा- धर्म विशेष पर टिप्पणी करना शर्मनाक
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राजा सिंह द्वारा एक धर्म विशेष के खिलाफ कथित विवादास्पद टिप्पणी को बेहद शर्मनाक और घोर निंदनीय करार दिया है।

नशा कारोबारियों के खिलाफ योगी सरकार सख्त, यूपी में 'एंटी नारकोटिक्स टास्‍क फोर्स' का गठन
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबंधित अधिकारियों को राज्य में अवैध शराब और मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

पशुओं को लंपी वायरस को लेकर CM योगी सख्त, टीकाकरण के दिए निर्देश
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोकभवन में अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की। उन्होंने ने कोविड संक्रमण नियंत्रण, पशुओं को लंपी वायरस को लेकर अधिकारियों सख्त निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि पशुओं को लंपी वायरस से बचाने  वृहद टीकाकरण अभियान चलाया जाए।

महिला से बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी को नहीं मिली राहत, 14 दिन तक न्यायिक हिरासत बढ़ी
नोएडा: महिला से बदसलूकी करने वाले ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को एक बार फिर कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने आरोपी की 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। दरअसल, आज आरोपी श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट में पेशी पर लाया गया था।

मायावती बोलीं: पैगंबर-ए-इस्लाम पर BJP विधायक की टिप्पणी शर्मनाक, अपने लोगों को नियंत्रित करें
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा)की अध्यक्ष मायावती ने तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक की विवादित टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि भाजपा को अपने नेताओं के ‘बिगड़े बोल' पर लगाम लगाकर उन्हें संयमित आचरण करने की जिम्मेदारी का अहसास कराना चाहिये।

एक दिवसीय दौरे पर कल अमेठी जाएंगे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, तैयारी में जुटा प्रशासन
अमेठी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिवसीय दौरे पर कल अमेठी आ रहे हैं। इसे लेकर प्रशासन सुरक्षा के कड़े इंतजाम में जुटा हुआ है।  मौर्य कल सुबह लखनऊ स्थित ला मार्टिनियर ग्राउंड से प्रातः 10: 00 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर द्वारा अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज के लिए प्रस्थान करेंगे।

बांके बिहारी मंदिर में महिला श्रद्धालु से अश्लील हरकत करने वाला सिपाही गिरफ्तार
मथुराः वृन्दावन विहारी जी मंदिर का एक वीडियो हो  रहा वाइरल जिसमें पुलिसकर्मी महिला से अश्लील हरकत कर रहा है। जांच में वीडियो सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ  एसएसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। आरोपी सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static