स्वामी प्रसाद मौर्य पर बरसे महंत जगतगुरु रामदिनेशाचार्य, बोले- जिस चीज का ज्ञान न हो, उसपर बोलना नहीं चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 11:56 AM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): पिछले कई दिनों से रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर उठे विवाद ने तूल पकड़ा हुआ है। सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) हिन्दुओं के पवित्र ग्रंथ रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर सबके निशाने पर हैं। इसी कड़ी में अयोध्या (Ayodhya) के  महंत जगतगुरु रामदिनेशाचार्य (Mahant Jagatguru Ramdineshacharya) ने मौर्य पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मूर्खों की जमात है, जिसको जिस चीज पर ज्ञान ना हो उस पर नहीं बोलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या के महंत राजू दास पर हुए हमले को लेकर कड़े शब्दों में निंदा की है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
यूपी कांग्रेस नेता पर 'अफवाह फैलाने' का मामला दर्ज, Rahul Gandhi के प्लेन को लेकर की थी गलत बयानबाजी
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस की रणनीति, सांसद बोले- नया गठबंधन सभी को चौंकाएगा

मूर्खों की जमात है, जिसको जिस चीज पर ज्ञान ना हो उस पर नहीं बोलना चाहिए- महंत जगतगुरु रामदिनेशाचार्य
महंत जगतगुरु रामदिनेशाचार्य ने कहा कि कहा कि मूर्खों की जमात है, जिसको जिस चीज पर ज्ञान ना हो उस पर नहीं बोलना चाहिए। अन्य धर्मों के साथ कोई टिप्पणी करता है तो सिर तन से जुदा हो जाता है। साथ ही उन्होंने नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान का हवाला देते हुए कहा कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद क्या हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को चैलेंज देते हुए कहा कि किसी भी चौपाई पर सातर्थ कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि साधु संतों को गाली देना, आतंकवादी कहना शोभा नहीं देता।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...
पल भर में खुशियां बनी मातम! ट्रैक्टर से टकराकर नहर में गिरी बोलेरो, दूल्हे समेत 5 बारतियों की मौत
अभिनेत्री 'स्वरा भास्कर' और सपा नेता 'फहाद अहमद' को AMU में दी जाएगी शादी की पार्टी!

'स्वामी प्रसाद मौर्य को सजा देनी चाहिए'
महंत ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपील करते हुए कहा कि उन्हें मामले को संज्ञान में लेना चाहिए। इससे उनकी पार्टी की छवि खराब हो रही।हिंदू जनता जनमानस जो हिंदुओं में श्रद्धा रखता वह भी उनसे ऐसे बयान से दूर हो जाऐगा। वहीं, उन्होंने अयोध्या के महंत राजू दास के ऊपर पर हुए हमले को लेकर कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को सजा देनी चाहिए। यह बड़ा निंदनीय कार्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static