VIDEO: कार से टक्कर मारने के बाद BJP नेता ने निकाली राइफल, दी गोली मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 03:45 PM (IST)

Maharajganj News: (मार्तण्ड गुप्ता) उत्तर प्रदेश में गुंडाराज नहीं राम राज है...ऐसा कहना है यूपी की योगी सरकार का, और बीजेपी के उन तमाम नेताओं का जो खुद राह चलते गुंडागर्दी करते है। बात बात पर राइफल निकाल गोली मारने की धमकी देते हैं और कहते हैं जो करना है कर लेना हम किसी से नहीं डरते। जी हां, कुछ ऐसा ही सत्ता का नशा देखने को मिला है यूपी के महाराजगंज में। जहां बीजेपी के एक नेता ने पहले तो दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मारी फिर जब लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उसने राइफल निकाली और लोगों पर तान दी।

टक्कर मारने के बाद भीड़ देख BJP नेता ने निकाली राइफल
आपको बता दें कि, बीती देर रात फरेंदा की ओर से तेज रफ्तार में एक कार आ रही थी, जिसने सक्सेना चौक से पहले एक बाइक सवार को टक्कर मार दी... फिर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।  ये देख शहर के लोगों ने कार चालक को घेर लिया और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। लोगों से घिरा हुआ देख कार चालक ने गाड़ी से राइफल निकाली और गोली मारने की धमकी देना लगा। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार चालक नशे में धुत था... कार में दो और लोग भी सवार थे... कार पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ब्रज क्षेत्र उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ लिखा था। वहीं इस पूरे मामले में सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है। तहरीर के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

BJP नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
आपको बता दें कि, इस हादसे में जो लोग घायल हैं उनका नाम रफीक और अरसद निवासी गबडुआ बताया जा रहा है, जबकि कार में सवार एक युवक घुघली और दूसरा शाहजहांपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।  खैर, इस पूरे मामले में जहां पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता के दबंगई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static