Mainpuri News: CM Yogi का मैनपुरी दौरा रद्द, 29 अगस्त को जाएंगे कानपुर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:22 AM (IST)

CM Yogi Mainpuri Visit: उत्तर प्रदेश में दस सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले है। इसमें जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है। पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी कमान अपने हाथों में ले रखी है। इसी के मद्देनजर आज सीएम योगी मैनपुरी अपने एक दिवसीय दौरे पर आने वाले थे, लेकिन, सीएम योगी का यह कार्यक्रम रद्द हो गया है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के लोकसभा सदस्य चुने जाने के बाद करहल सीट रिक्त हुई थी, जिस पर अब उपचुनाव होना है। मैनपुरी सपा का गढ़ माना जाता है। यहां पर जीत हासिल करना सपा के लिए एक बड़ी चुनौती है। इसलिए इस सीट को जीतने के लिए भाजपा को एक खास रणनीति की जरूरत है। इसी के मद्देनजर सीएम योगी मैनपुरी में एक दिवसीय दौरे पर आने वाले थे, लेकिन अब सीएम का यह दौरा रद्द हो गया है।

29 अगस्त को कानपुर जाएंगे सीएम योगी
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ही सीएम योगी 29 अगस्त को कानपुर आ रहे है। सीसामऊ सीट को केंद्र में रखकर ही मुख्यमंत्री 29 को जीआइसी में आ रहे हैं। सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव हो रहा है। इसके लिए सोमवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय, शिवराम सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस कार्यक्रम के बाद वह सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र को लेकर बैठक भी करेंगे। इसके लिए मर्चेंट्स चैंबर हाल के फाइनल होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi ने अफसरों को दिए निर्देश, कहा- 'परिक्रमा मार्गों एवं राजमार्गों पर सुरक्षा बढ़ाई जाए'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा-वृंदावन में श्रद्धालुओं-पर्यटकों से जुड़ी सेवाओं को और बेहतर बनाने के निर्देश देते हुए कहा कि पूरे ब्रजमण्डल में कोई स्थानीय निवासी हो अथवा पर्यटक या श्रद्धालु, हर किसी की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और कहा कि हर किसी की आस्था का पूरा सम्मान होना चाहिए, इसे हर स्थिति में सुनिश्चित किया जाए।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static