मैनपुरी: बैटरी कारोबारी की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 12:45 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद में बीते 24 जनवरी की मध्य रात के समय ई रिक्शा चालक एवं बैटरी कारोबारी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या कर ई-रिक्शा सहित 13 बैटरियां भी चोरी कर ली गईं थी। जिसका पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस हत्या, चोरी के खुलासे के लिए पुलिस टीम को एसपी ने 25000 का इनाम भी दिया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जनपद मैनपुरी के थाना भोगांव क्षेत्र के क़स्बा का है।  कस्बा निवासी अख्तर अहमद ई रिक्शा चालक के साथ साथ इ रिक्शा बैटरी रियो का कारोबार भी करता था। जिसकी देखभाल रज़्ज़ाक़ निवासी गणपति थाना सिडपुरा जनपद कासगंज के युवक को रखा था। जो कि उसकी पत्नी के सगे मामा का दामाद था।
PunjabKesari
जो अन्य छह साथियों की मदद से अपने पत्नी के सगे मामा की गर्दन दबाकर हत्या कर दी थी।  दुकान में रखी तेरा बैटरियों के साथ साथ ई-रिक्शा को लूट कर एक गाड़ी में लादकर ले जाने में सफल हो गए थे।  अख्तर की हत्या कांड और डकैती का खुलासा पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी।  स्वार्थ टीम और थाना पुलिस ने सर्वलायंस टीम की मदद से घटना में शामिल गैंग के सदस्यों का पर्दाफ़ाश  किया है। घटना में सम्मिलित गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 एसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों के कब्ज़े से माल बरामद पुलिस ने बरामद कर लिया है।  उनके पास से  4 अवैध तमंचा कारतूस और लुटा हुआ मोबाइल बरामद किया है । हत्या और लूट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 25000 का इनाम भी दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static