बिजनौर में बड़ा हादसा; स्कूटी और बाइक को DCM ने मारी जोरदार टक्कर, 2 कांवड़ियों की मौत...दो घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 11:16 AM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाईवे पर हरिद्वार की ओर जा रहे कांवड़ियों के जत्थे में पीछे से आई डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी और बाइक स्वार दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना की जानकारी बोने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
जानकारी के मुताबिक, अफजलगढ़ के गांव आसफाबाद चमन के पाल कांवड़ियों की बाइक और स्कूटी को डीसीएम ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में चार कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें साथी कांवड़ियों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। दो कांवड़िये शिवम (26) और अखिलेश (25) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसपी पूर्वी और सीओ ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया और घायलों का हालचाल जाना। चारों कांवड़ीये जिला बरेली के थाना शेरगढ़ के गांव पनबढ़िया के निवासी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरिद्वार से कांवड़ लाने जा रहे थे मृतक
बता दें कि बरेली के पन बढ़िया गांव शेरगढ़ का रहने वाला 24 लोगों का जत्था हरिद्वार से कांवड़ लाने के लिए जा रहा था। जिनमें शिवम गंगवार (25) पुत्र नरेन्द्र पाल और अखिलेश (26) पुत्र ओमप्रकाश बाइक से थे, उत्कृष्ट पुत्र अहिवरण और रामबहादूर पुत्र सोमपाल स्कूटी से जा रहे थे। जैसे ही यह लोग रात में दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 734 स्थित गांव आसफाबाद चमन के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे डीसीएम की चपेट में आ गए। चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। साथी कांवड़ियों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। जिनमें से दो की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static