मेरठ में बड़ा हादसा: तीन मंजिला मकान गिरा, मलबे में 15 लोगों के दबे होने की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 07:40 PM (IST)

मेरठ, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लोहिया नगर थाना क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी गली नंबर 7 में एक एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर तीन मंजिला मकान गिर गया है। जिससे मलबे में 10 से 12 लोग दब गए। आनन- फानन में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

PunjabKesari

वहीं सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को घटना पर पहुंच कर राहत बचाव के निर्देश दिए है। बताया जा रहा है कि यह हादसा बारिश के कारण हुआ है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण एक जर्जर मकान ढह गया है। मकान गिरने के कारण पूरा परिवार अंदर मलबे में दबा हुआ है। मौके पर स्थानीय पुलिस और बचाव टीमें पहुंची है। मौके पर एसएसपी विपिन ताडा भी पहुंचे हैं। सूचना पर मौके पर फायर सर्विस की टीम मौके पहुंची है और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

PunjabKesari

वहीं शहर का पुराना इलाका और घनी आबादी का क्षेत्र होने के कारण जेसीबी अंदर नहीं जा पा रही है। इसके कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है। उधर एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है रेस्क्यू कर मालवा हटाया जा रहा है। जल्द ही लोगों को बाहर निकाल लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static