आदमखोर कुत्तों का आतंक बरकरार, मासूम बच्चे व बुजुर्ग महिला पर किया हमला

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 04:10 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश में कुत्तों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। आए दिन आवारा कुत्ते किसी ना किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। लगातार हो रहे कुत्तों के हमलों ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा रखी है। ताजा मामला सीतापुर जिले का है। जहां 12 घंटे के अंदर कुत्तों ने मासूम बच्चे व एक महिला पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। तभी आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक मामला खैराबाद थाना क्षेत्र का है। यहां पिछले 16 दिनों में 8 मासूमों की मौत से कस्बे में सन्नाटा पसरा है। पहली घटना खैराबाद के सुजावलपुर गांव की है। यहां की रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला शिवरानी अपने आम के बाग में बैठकर बाग की रखवाली कर रही थी। तभी 3 आदमखोर कुत्तों के एक झुंड ने महिला पर हमला बोल दिया। महिला पर हमले के बाद महिला की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने कुत्तों को दौड़ाया।

महिला के जख्मी होने के 12 घंटे बाद दूसरी वारदात खैराबाद थाना क्षेत्र के बन्नी शरायपुर गांव की है। यहां के निवासी शोएब का 9 वर्षीय पुत्र काशिफ बाग में आम बीनने गया था। यहां कुत्तों के एक झुंड ने उस मासूम पर हमला बोल दिया। बाग में मौजूद परिजनों ने कुत्तों को दौड़ाया तब जाकर कुत्ते मासूम को छोड़कर भाग निकले। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया यहां दोनों उसका उपचार चल रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static