BJP के मंच पर पहुंचे सपा MLA ताहिर खान: सांसद मेनका गांधी बोलीं- मोदी सरकार ने दिया बेटियों को सुरक्षा व सम्मान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 09:29 PM (IST)

सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद मेनका गांधी ने बुधवार को कहा कि 2014 में सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने बेटियों की सुरक्षा और सम्मान को सबसे ज्यादा तरजीह दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सबसे पहला कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का ही चलाया और प्रधानमंत्री ने बेटियों को सुरक्षा व सम्मान दिया। उस समय लड़कियों का लिंग अनुपात 1000 पर 830 था। उनकी जागरूकता के बाद आज लड़कियों का लिंगानुपात 950 तक पहुंच गया है।  

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस में तैनात कर्मचारियों पर वीडियो रील बनाने पर लगी रोक, यूपी DGP डीएस चौहान ने जारी की सोशल मीडिया पॉलिसी

PunjabKesari
सपा विधायक मो ताहिर खां ने गांधी के साथ मंच साझा किया
सुलतानपुर दौरे के तीसरे व अंतिम दिन बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। सांसद मेनका गांधी ने प्रेस क्लब में उपजा के कार्यक्रम में पत्रकारों को सम्मानित किया। बाद में 29 करोड़ 32 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले बल्दीराय तहसील के आवासीय भवन, बंधुआ कला व धनपतगंज माडल थाने व आवासीय भवन एवं अलीगंज -प्रभात नगर मार्ग का शिलान्यास किया। इस अवसर पर स्थानीय सपा विधायक मो ताहिर खां भी मौजूद थे। इतना ही नहीं सपा विधायक ने गांधी के साथ मंच साझा किया। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।      

यह भी पढ़ें- video दुल्हन की तरह सज गया 'आई लव आगरा' सेल्फी प्वाइंट

आज बेटियां हर क्षेत्र में डंका बजा रही हैं
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं, बेटियों को पूरी सुरक्षा, सम्मान व अधिकार देने का काम किया है। आज बेटियां हर क्षेत्र में डंका बजा रही हैं। बल्दीराय क्षेत्र में विभिन्न सौगातों के शिलान्यास समारोह में गांधी ने कहा कि वह जनता से किए गए वादों को पूरी शिद्दत से पूरा करने में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static