मेनका गांधी बोलीं- पंचायत चुनाव में अराजकता व गुंडागर्दी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं

3/5/2021 4:14:14 PM

सुलतानपुर: बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत के चुनाव को गंभीरता से लिया है, वह हर हाल में अधिक से अधिक पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने में अपना योगदान निभाएंगी। चुनाव के दौरान होने वाली अराजकता से भी वह शक्ति से निपटेगी।

मेनका गांधी ने कहा कि जिले में विकास कार्यों को गति देने में जिला पंचायत व ब्लाकों का बड़ा योगदान होता है। यदि जिला पंचायत सदस्य, सांसद व विधायक के साथ मिलकर काम करें तो वह एक और एक मिलकर ग्यारह साबित होते हैं, उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्येक जिला पंचायत सदस्य को विजय दिलाने के लिए भरसक प्रयास करेगी, क्योंकि जिला पंचायत सदस्यों का जमीनी विकास करने में एक बड़ा योगदान होता है। जिसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा एक बड़ा बजट मुहैया कराया जाता है।

मेनका गांधी ने कहा कि, पंचायत चुनाव में अराजकता व गुंडागर्दी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सुल्तानपुर जिला प्रशासन ने उन्हें आश्वस्त किया है कि पंचायत चुनाव में बाधा डालने वाले लोग सलाखों के पीछे होंगे। अभी हाल में धनपतगंज थाना क्षेत्र में हुई अपराधिक घटनाओं पर उनकी पूरी नजर है, आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले दोषी लोगों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की जाएगी।


 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News