मनोज तिवारी 4 लोक सभा सीटों के बने प्रभारी, यूपी के जिलों की नहीं है जानकारी...सवाल सुनकर हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:23 PM (IST)

Lucknow: भाजपा सासंद मनोज तिवारी की राजनीतिक काबलियत से शायद ही कोई वाकिफ न हो, उनके आंकड़े हो या दावे अक्सर फेल होते हैं, जिसकी वजह से जनता के द्वारा सोशल मीडिया पर लेपेटे जाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, दरअसल, लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र मोहनलाल गंज को पहले तो जिला बताया। उसके यह भी सवाल पूछ लिए कि मोहनलाल गंज में कितने जिले हैं?

दरअसल, मनोज तिवारी को यूपी के 4 लोक सभा लखनऊ, मोहनलालगंज, उन्नाव और बाराबंकी सीटों का प्रभारी बनाया गया है। जिसको लेकर वह एक प्रेस वार्ता कर रहें थे।  मनोज तिवारी मोहनलालगंज से अपना जुड़ाव बता रहें थे, भाजपा के काम गिना रहे थे। इसी बीच वह पहले एक लोक सभा सीट को जिला समझ लिए, उसके बाद वह मंच पर बैठे केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर से पूछा कि मोहनलालगंज में कितने जिले? यह अद्भुद सवाल सुनते ही लखनऊ बीजेपी जिला अध्यक्ष उनको बताने लगे कि यह जिला नहीं है बल्कि एक लोकसभा सीट है। 

भाजपा के कामों का किया वर्णन
 सांसद मनोज तिवारी ने बुधवार को यहां अति विशिष्ट अतिथि गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में मोदी सरकार के नौ वर्षों की उपलब्धियां बताईं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में बेहतरीन सड़कों का संजाल बिछ चुका है। बहन बेटियों की सुविधा के लिए गांव-गांव और घर-घर में शौचालय उपलब्ध करा दिए गए हैं। पहले लोग चूल्हा जलाने के लिए आग मांगने दूसरों के घरों में जाते थे। मोदी सरकार उत्तर प्रदेश में 1.75 करोड़ उज्ज्वला रसोई गैस सिलिंडर के कनेक्शन उपलब्ध करा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static