मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी में इन जगहों पर आज हो सकती है भारी बारिश

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 02:39 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान लगातार अपना कहर बरपा रहा है। इसी बीच मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य के कई क्षेत्रों में हवा के कम दवाब का क्षेत्र बना हुआ है और अगले 24 घंटे में राज्य के कई इलाकों में धूल भरी आंधी और बारिश के आसार हैं, हालांकि पूर्वी इलाकों में उमस से निजात मिलने के फिलहाल कोई आसार नहीं है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बुधवार को फर्रुखाबाद,बागपत,चित्रकूट और अमरोहा समेत कई इलाकों में सुबह तेज बरसात हुई और देखते ही देखते कई इलाके टापू की शक्ल में तब्दील हो गए। इस दौरान हुए हादसों में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई। आंधी से कई जगह पेड़ टूट गए जबकि बैनर और पोस्टर दूर जा गिरे। आंधी बारिश के बाद कई क्षेत्रों में यातायात बाधित हो गया जिससे जाम के हालात पैदा हो गए।
PunjabKesari
लखनऊ में हालांकि, उमस से लोगों के पसीने छूट गए। आग बरसाते सूरज की किरणों से बचने के लिए लोग घरों और दफ्तरों में दुबके रहे जिससे सड़कों में भीड़भाड़ कम रही। सुबह का आगाज हल्की गर्मी के साथ हुआ लेकिन दिन चढ़ने के साथ मौसम का मिजाज गर्म होता गया। सड़कों पर अक्सर छुट्टा घूमने वाले पशु भी पेड़ों की छांव में हांफते नजर आए। घरों व कार्यालयों में पंखे की हवा में भी लोगों के बदन से पसीना छूटता रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static