मानवता शर्मसारः तबियत बिगड़ने पर विवाहिता को मायके फेंक गये ससुराली, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 04:51 PM (IST)

बरेलीः जिले के फरीदपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई। अस्पताल पहुंचाने की बजाए ससुराल वाले उसे जिंदगी मौत से जूझते हुए मायके वालों के दरवाजे पर फेंक गये। अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई। मायके वालों ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

क्या है पूरा मामला?
फरीदपुर के मोहल्ला मिर्धान निवासी शफीक बेग ने अपनी बेटी राजदा बी की शादी मोहल्ला ऊंचा निवासी अफरोज पुत्र फारुख से छह साल पूर्व की थी। दंपति के कोई बच्चा नहीं है। अफरोज डनलप चलाने का कार्य करता है। राजदा के भाई मोनिस ने बताया कि शादी के दौरान दहेज में अफरोज को डिस्कवर बाइक दी गई थी जो उसे पसंद नहीं आई। जिसके बाद अपाचे बाइक खरीदकर दी गई। इसके बाद भी अफरोज बहन को दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित करता रहा। इस पर कई दिन तक उनकी बहन मायके में रही। हर बार समझौते के बहाने अफरोज 10 से 20 हजार रुपये पिता से ले जाता रहा। बहन की खुशी और उसका परिवार टूटने के डर से पिता उसे हंसी खुशी रुपये दे देते थे। सोमवार सुबह अचानक अफरोज और उसके परिवार वाले एक टेम्पो में राजदा बी को लेकर आये। उनके दरवाजे पर राजदा बी को फेंककर फरार हो गए। उस समय उनकी बहन बेहोश थी। आनन फानन परिवार वाले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
 
तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाईः पुलिस
इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static