प्रेमी के साथ महिला मना रही थी रंगरेलिया,पति ने रंगे हाथ पत्नी को पकड़ा, बोली- फर्जी मुकदमे में भिजवा दूंगी जेल

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 03:44 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला अपने प्रेमी के साथ होटल में  रंगरेलिया मना रही थी। पति को इसकी भनक लग गई। पत्नी के होटल में पहुंचे के बाद पति उसी होटल में पहुंच गया। पत्नी को रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद महिला पति पर भड़क और उसे फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकियां देने लगी। पीड़ित पति ने शोर मचा दिया। इस दौरान होटल में मौजूद लोगों ने महिला के प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। होटल मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने बताया मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

PunjabKesari

पति के पैसे से प्रेमी के साथ पत्नी करती थी अय्याशी
जानकारी के मुताबिक मामला महराजगंज जिले के जिला मुख्यालय स्थित होटल एक होटल का बताया जा रहा है। जहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। पीड़ित ने बताया कि परिवार का भरण पोषण के लिए  कई वर्षों से फॉरेन कंट्रीज में रह रहा था। इसी बची गांव के प्रधान ने उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसा। पति के पैसे से पत्नी और प्रेमी ना सिर्फ अय्यासी कर रहे थे बल्कि समाज परिवार सभी को धोखा देने में लगे हुए थे। जब बेवफा पत्नी की काली करतूत का युवक को पता चला तो उस पर निगाह रखने लगा। जिस वजह से महिला उस लड़ाई झगड़ा कर के फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी देने लगी।

PunjabKesari

नौकरी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया
पीड़ित पति का आरोप है कि प्रेमी की गन्दी नजर उक्त प्रेमिका पर पहले पड़ी उसने नौकरी का झांसा देकर ना सिर्फ प्रेमिका बल्कि पूरे परिवार को झांसे में ले लिया। पति विदेश था घर परिवार के लोगों ने प्रधान पर भरोषा जताया और विश्वास में पूरे परिवार को लेकर प्रधान महिला को अपनी इच्छा अनुसार बुला लेता था फिर उसके साथ अवैध संबंध बनाता था।

महिला ने पति पर लगया मारपीट का आरोप
पकड़े जाने के बाद महिला ने बताया कि पति ने मुझे प्रधान के पास मिलने के लिए भेजा था, उसने कहा कि मुझसे पति पीछा छुड़ाना चाहता था जो मुझे आए दिन मरता पिटता था जिसकी कई बार मैंने अपने स्थानीय थाने में शिकायत किया है और मुकदमा भी दर्ज है। इस मुकदमें को खत्म करने के लिए पति ने मुझे प्रधान के पास भेजा था। महिला ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा दिया है।

 पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले को दबाने का प्रधान हर प्रकार से दबाव बनाया, लेकिन पीड़ित पति की तरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला और प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।  वहीं इस मामले में प्रधान ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची गई। प्रधान ने बताया कि इन दोनों में मुकदमा चलता है। उसको उसका पति ही बुला कर लाया था  जो आरोप पति लगा रहा है वो सब गलत है। वो हमारी प्रेमिका नहीं है। मैं अपने गांव पर था।  लोग कह रहे थे कि मैं उसके घर गया हूं। मेरे ऊपर इतना तक आरोप लग चुका है पति के सारे आरोप निराधार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static