बागपत में ‘जैविक जिहाद’ कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, डिप्टी CMO को परिवार सहित टीबी बैक्टीरिया देकर मारने की रची थी साजिश!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 12:47 AM (IST)

Baghpat News, (विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए जैविक ज़िहाद प्रकरण में जब्बार नाम के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया हैं। जिसने डिप्टी सीएमओ को परिवार सहित टीबी बैक्टीरिया देकर मारने की साजिश रची थी जिसमे उसके साथ एक मुशीर नाम का युवक भी शामिल था। दोनों आरोपी जब्बार और मुशीर जिला अस्पताल के क्षय रोग विभाग के कर्मचारी हैं। वहीं मुशीर अभी भी फरार है।
PunjabKesari
दरअसल, जिला अस्पताल के क्षय रोग विभाग के नोडल अधिकारी व डिप्टी सीएमओ को उनके एक कर्मचारी ने एक ऑडियो क्लिप देकर बताया था कि उन्हीं के स्टाफ जब्बार और मुशीर उस पर पिज़्ज़ा व पेय पदार्थ में टीबी के बलगम को उन्हें देने का दबाव बना रहे हैं। जिसके बाद इस प्रकरण से ना सिर्फ स्वास्थ्य विभाग बल्कि प्रदेश में हड़कंप मच गया था। क्योकि इसे जैविक ज़िहाद का नाम दिया गया था।
PunjabKesari
वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इस घटना का संज्ञान लिया था और पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की। बागपत सदर कोतवाली पुलिस ने जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है और पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मुशीर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static