Mathura News: दिल्ली जा रही कोयले से भरी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 02:10 AM (IST)

Mathura News: उत्तर मध्य रेलवे में आगरा मंडल के मथुरा पलवल रेल खण्ड के वृन्दावन रोड और आझई स्टेशन के बीच दिल्ली की तरफ जा रही कोयले से लदी एक मालगड़ी के 26 वैगन बुधवार देर रात पटरी से उतर गये जिसके कारण इस रेलखंड पर यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मालगाड़ी के बेपटरी होने के चलते 18 गाड़ियों का निरस्तीकरण कर दिया गया है। वहीं 18 गाड़ियों का मार्ग परिवर्तन कर दिया गया है और तीन गाड़ियों का आंशिक निरस्तीकरण कर दिया गया है।
PunjabKesari
स्टेशन डायरेक्टर मथुरा जंक्शन एसके श्रीवास्तव ने बताया कि मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हैं। कारणों का अभी पता नही चला है। रेलवे टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है। कई ट्रेनों का संचलन बाधित हो चुका है। उन्होंने बताया कि यह मालगाड़ी मथुरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी। मालगाड़ी ब हादसा मथुरा में पिलर संख्या 1408/14 के पास हुआ है। मालगाड़ी के 59 में से 26 डिब्बे डिरेल हुए हैं। इससे कई ट्रेनों का संचलन बाधित हुआ है।

बता दें कि मालगाड़ी झांसी से सुंदरगढ़ जा रही थी। मालगाड़ी में कोयला लदा था। हादसे के बाद पटरियों पर कोयला फैल गया। राजू मीणा, स्टेशन प्रबंधक, कोसीकलां ने बताया कि हजरत निजामुद्दीन से चलकर हैदराबाद जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस को कोसीकलां रेलवे स्टेशन से वापस हजरत निजामुद्दीन स्टेशन की ओर रवाना कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static