मथुरा: बीजेपी नगर अध्यक्ष की दबंगई, गार्ड को मारा थप्पड़

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 02:17 PM (IST)

मथुरा: मथुरा में बीजेपी के महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल द्वारा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट का मामला सामने आया है। यह घटना उस समय की बताई जा रही है जब विनोद अग्रवाल के धेवते की तबीयत खराब हो गई थी। जिसे मथुरा के मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल नियति में भर्ती कराया गया था। बच्चे को देखने के लिए महानगर अध्यक्ष नियति हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें मिलने के लिए मना कर दिया। गार्ड द्वारा रोके जाने से नाराज विनोद अग्रवाल ने गार्ड को थप्पड़ मार दिया।

प्राप्त जानकारी से पता चला है कि मिलने का समय उस समय नहीं था। गार्ड हॉस्पिटल के नियमों का पालन कर रहा था। महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल को गुस्सा आ गया और वह सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने लगे।  जोकि सीसीटीवी में सारा मामला कैद हो गया है।

वहीं हॉस्पिटल प्रसाशन का कहना है कि अध्यक्ष महोदय ने गार्ड को थप्पड़ मारा था। गार्ड ने मारपीट नहीं की है। जबकि महानगर अध्यक्ष ने इस बारे में फेसबुक पर लिखा भी कि ऐसा कोई मामला नहीं है सिर्फ कहासुनी हुई थी। मगर सीसी टीवी देखने से साफ पता चलता है कि मारपीट भी हुई है।

बता दें कि इससे पहले भी महानगर अध्यक्ष और चौकी प्रभारी के बीच कहासुनी हुई थी। जिसका ऑडियो वायरल हुआ था उसके बाद चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया था। जिस तरीके से महानगर अध्यक्ष का पहला ऑडियो वायरल हुआ था उसके बाद दूसरी घटना का वीडियो वायरल होना यह साबित करता है कि ये सत्ता का जुनून है।  वहीं पुलिस का कहाना है कि हम यह नहीं कह सकते की सभी गलतियां नगर अध्यक्ष की है,  हॉस्पिटल गार्ड की भी गलती हो सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static