वर्दी के नशे में चूर दारोगा ने कार ड्राइवर को मारा थप्पड़, नाराज चालक दारोगा से भिड़ा

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 02:16 PM (IST)

गोरखपुर: अपने कारनामों को लेकर सुखियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर वर्दी को दागदार कर दिया है। दरअसल, गोरखपुर जिले में एक कार चालक को दरोगा ने कई थप्पड़ चढ़ दिए नाराज चालक ने बीच सड़क पर हंगामा करने लगा। उसके बाद दारोगा से कई सवाल किया। आप ने मुझे थप्पड़ आखिर क्यों मारा ? मेरी गलती थी तो चालान काटते, आप ने थप्पड़ क्यों मारा, इस पर वर्दी के नशे में चूर दारोगा जी मुह छिपाते हुए दिखे। वहीं पास में लगी भीड़ ने पुलिस की करतूत का वीडियो बना लिया।  जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला सीएम सिटी गोरखपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आर्यनगर का है।  जहां पर बक्शीपुर रोड पर रविवार को जाम की समस्या थी, जहां एक शख्स कार सड़क पर खड़ा कर कहीं चला गया। तभी एक दरोगा उस स्थान पर पहुंच गाड़ी का चालान करने लगा. तभी एक शख्स वहां पहुंचा और गाड़ी की फोटो खींच रहे दरोगा से चालान नहीं करने की विनती करने लगा। वर्दी के नशे में चूर रौब झाड़ते हुए दारोगा जी ने कार चालक को थप्पड़ जड़ दिया। 

ये भी पढ़ें:- 'चाचा पर उम्र का ज्यादा बोझ आ गया है, इसलिए....', CM योगी का शिवपाल यादव पर तीखा प्रहार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बदायूं पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा पर उम्र का ज्यादा बोझ आ गया है।इसलिए उन्होंने यहां से पलायन का रास्ता अपना लिया है। इसी दौरान सीएम योगी ने सपा के बार-बार प्रत्याशी बदलने को लेकर भी जमकर निशाना साधा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static