Mathura Lok Sabha Seat: हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से भरा नामांकन पत्र, भाजपा ने तीसरी बार बनाया उम्मीदवार

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:48 PM (IST)

Mathura Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। मथुरा से वर्ष 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद चुनी गई हेमा मालिनी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। उनके नामांकन के दौरान प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे।

नामांकन से पहले हेमा मालिनी ने कहा, "मैं यही कहूंगी कि जनता के लिए और अधिक विकास कार्य करने के वास्ते मैं यहां पर तीसरी बार आई हूं और जो-जो काम रह गये हैं उन सभी को पूरा करूंगी। सबके साथ मिलकर यहां का विकास होगा।" उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा में यमुना की सफाई का काम पूरा करना, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और रेल पटरी का निर्माण जैसे मुद्दे प्रमुख हैं।
PunjabKesari
पिछले 10 साल में यमुना साफ क्यों नहीं हो पाई?
इस पर हेमा मालिनी ने कहा, "यह इतना आसान नहीं है। 50 साल में भी तो किसी ने नहीं किया...10 साल में करना मुश्किल है। 10 साल क्या है, इसके लिए और भी 50 सालों की जरूरत है। फिर भी हम लोग हैं, मोदी जी हैं, योगी जी हैं, हम सब मिलकर जल्दी से यह काम कर लेंगे।"

मथुरा में दूसरे चरण में होगा मतदान
मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आगामी 26 अप्रैल को मतदान होगा। इस चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख चार अप्रैल है। नामांकन पत्रों की जांच पांच अप्रैल को होगी जबकि आठ अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः 'किस्मत वालों को ही कुछ घंटे के लिए टिकट मिलता है…' जयंत ने अखिलेश के प्रत्याशी बदलने पर ली चुटकी
​​​​​​​लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। ऐसे में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सपा के बार-बार लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी बदलने पर तंज कसा है। जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा- विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है। वहीं उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए लिखा कि और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static