Mathura News: ड्रग्स माफिया के घर  NCB ने मारा छापा, मंदिर के तहखाने से 1 करोड़ 75 लाख का गांजा बरामद

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 05:58 PM (IST)

मथुरा: मथुरा पुलिस (Mathura Police) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के साथ मिलकर नशे का कारोबार करने वाले ड्रग्स माफिया (Drugs Mafia) के घर पर छापा मारा। जहां से पुलिस ने साढ़े 3 कुंतल गांजा बरामद किया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने गांजे की यह खेप घर में बने मंदिर के तहखाने में छिपा रखी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....चलती सदन में तुम-तड़ाक पर उतर गए योगी- अखिलेश, CM ने कहा- 'बाप का सम्मान नहीं कर पाए अखिलेश'

जानकारी के मुताबिक, मथुरा की राया पुलिस ने NCB की टीम के साथ मिलकर थाना क्षेत्र के पड़रारी गांव में रहने वाले तेजवीर के घर पर छापा मारा। पुलिस के इलाके में पहुंचते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तेजवीर के घर से साढ़े 3 कुंतल गांजा बरामद किया। तेजवीर ने यह गांजा अपने घर में बने मंदिर के नीचे छुपा रखा था। इसके साथ ही पुलिस ने तेजवीर के घर से 1 लाख 70 हजार रुपए की नकदी भी बरामद किए।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....विधानसभा में Yogi Adityanath ने Akhilesh Yadav पर कसा तंज, कहा- विरासत में सत्ता मिल सकती है मगर बुद्धि नहीं

पुलिस ने मौके से तेजवीर, उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। बरामद गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 75 लाख रुपए आंकी गई है। दरअसल तेजवीर गांव में अपनी अच्छी छवि बनाकर रखता था ताकि किसी को उस पर कोई शक न हो। साथ ही वह समय-समय पर धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अपने धार्मिक दर्शाता था। इतना ही नहीं तेजवीर कभी भगवा धारण कर लेता था तो कभी साधु वेश बनाकर घूमता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static