मथुराः मानसिक रूप से विकृत नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 09:01 PM (IST)

मथुरा : मानसिक रूप से विकृत नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 19 जून की देर रात को मंदबुद्धि बच्ची पड़ोस में बज रहे डीजे पर डांस देखने के लिए अपने घर से गई हुई थी। तभी पड़ोस में रहने बाला पवन  बहला फुसलाकर एक मकान में ले गया। यहाँ उसने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला और  मौके से फरार हो गया। बच्ची बदहवास स्थिति में  सुबह करीब 4 बजे अपने घर पहुंची तो परिजन बच्ची की हालत को देखकर घबरा गए। 

PunjabKesari

माता-पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी युवक पवन को हिरासत में ले लिया था 
घरवालों ने बच्ची से पूछने का प्रयास किया। जब घटना की पूरी जानकारी मिली तो परिजन थाना कोसी कला पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया और घटना की जांच में जुट गई। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे,लेकिन  बच्ची मंदबुद्धि होने के कारण आरोपी के बारे में कुछ भी बता नहीं पा रही थी। साक्ष्यों के आधार पर और माता-पिता की बयानों के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी युवक पवन को हिरासत में ले लिया और पवन का मेडिकल कराया गया। पहचान करने के लिए आरोपी पवन को पुलिस मासूम बच्ची के पास लेकर पहुंची तो बच्ची डरकर रोने लगी। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मंदबुद्धि मासूम बच्ची के साथ  दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले पड़ोसी पवन पुत्र शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

PunjabKesari

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहाः एसपी 
इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि बच्ची कुछ बोल नहीं पा रही थी इसलिए ये मामला पुलिस के लिए काफी चैलेंजिंग था। पुलिस द्वारा तत्काल बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया और मामला पंजीकृत किया गया। केस को वर्कआउट करने के लिए हमलोगों ने प्रयास शुरू किए। हमलोगों को पता चला किए उन्हीं के खानदान का एक लड़का बर्थडे पार्टी में आया था। यहां इन लोगों ने शराब पिया था। उन्हीं के ऊपर लोगों को शक था। उसे बुलाकर चेक किया गया तो उसके शरीर पर कई जगह नाखून के निशान थे। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो बताया कि इस वारदात को उसने ही अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। साथ ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static