Mathura: यमुना में डूबे युवक का 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, परिजनों ने सड़क पर काटा हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 12:52 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में ब्रह्मर्षि देवराहा बाबा घाट पर यमुना स्नान के दौरान डूबे युवक का 24 घण्टे बाद भी सुराग न लगने तथा पुलिस की अनदेखी से आक्रोशित परिजनों द्वारा सोमवार को जमकर हंगामा काटा गया।

बता दें कि रंगजी का नगला निवासी गोपाल का 22 वर्षीय पुत्र कन्हैया रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे अपने दो मित्रों के साथ यमुना स्नान के ब्रह्मर्षि देवराहा बाबा घाट पर गया था। जहां वह पानी के तेज बहाव में बह गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कई घण्टे यमुना में युवक की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। अंधेरा होने पर पुलिस और गोताखोरों के वापस जाने से परिजन भी दूसरे दिन पुनः तलाश किए जाने की आशा के साथ अपने घर वापस लौट गए। परन्तु दूसरे दिन पुलिस द्वारा युवक की तलाश के लिए कोई प्रयास न किए जाने से परिजनों में दुख के साथ ही आक्रोश व्याप्त हो गया।

बस फिर क्या था परिजनों ने नगर निगम चौराहा पर सड़क की बीचों-बीच जाम लगा दिया। जहां जवान बेटे का सुराग न मिलने से दुःखी महिलाएं विलाप कर रही थीं। वहीं जाम लगाए जाने की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें बलपूर्वक वहां से हटाया तो सभी लोग कोतवाली पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने जब आक्रोशित लोगों को आधा घण्टे में रेस्क्यू टीम के आने पर युवक की तलाश शुरू कराने का आश्वासन देकर किसी तरह शांत करा दिया।

लेकिन समय सीमा पूरी न होने पर भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होती देख परिजनों ने एक बार फिर से उग्र होकर नगर निगम चौराहा पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं वहां से जबरन निकल रहे बाइक सवार आदि के साथ अभद्रता भी शुरू कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static