बंदरों के आतंक से मथुरा-वृंदावन के लोग परेशान, घर से निकलना हुआ दुश्वार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2019 - 06:53 PM (IST)

मथुराः बंदरों के आतंक से मथुरा-वृंदावन में श्रद्धालु से लेकर आमजन काफी परेशान है, लेकिन बंदरों की समस्या जस की तस बनी हुई है। नगर निगम द्वारा बंदरों के खिलाफ कोई विशेष अभियान भी नहीं चलाया जा रहा। बंदरों के कारनामों की वजह से लोग दहशत में है।

मामला शहर कोतवाली इलाके के चौकी बाग बहादुर के सामने का है। जहां एक सेल्समैन पर बंदर हमला करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं, सेल्समैन अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन बंदर उस पर हमलावर होते दिखाई दे रहे हैं,पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इतना ही नहीं इस जगह बंदरों का आतंक काफी बढ़ता जा रहा है। पास में ही एक कोचिंग में पढ़ने आई छात्रा पर भी बंदरों ने हमलावर हो गए। छात्रा बन्दरों से अपने आप को बचाती हुई वहां से भाग निकली।

बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि लोग बंदरों की वजह से घर से निकलना दुश्वार हो गया है। गली मोहल्ले में अकेले शख्स को देखकर बंदर हमलावर हो जाते हैं। यह तस्वीरें इस बात की गवाह हैकि बंदरों का आतंक मथुरा में चरम सीमा पर पहुंच गया है। लोग बार-बार शासन प्रशासन से बंदरों के आतंक पर अंकुश लगाने की गुहार करते हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ़ से अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static