डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- ''बुआ-भतीजे से ज्यादा हमारी सरकार ने किया काम''

1/26/2020 9:54:57 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुलकर अपने विचार रखे।  उन्होंने सरकार की योंजनाए गिनाते हुए कहा कि तीन तलाक कानून बना, 370 हटाया गया है। कि हमारी सरकार ने किसानों के लिए अनेक योजनाए चलाई है। उन्होंने कहा कि किसान सम्मान योजना का लाभ दे कर हमने किसानों का सम्मान किया है। वहीं उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगया कि सीएए,पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुदा नहीं है।

मौर्य ने कहा कि विपक्ष ने 15 साल जो शासन किया है। उन्होंने उस प्रदेश में कुछ नहीं किया है।  उत्तर प्रदेश को उन्होंने लूटने का काम किया है।  वहीं उनहोंने कहा कि 15 साल में सपा-बसपा, बुआ-भतीजा की सरकार में कुछ काम नहीं हुआ था।  उससे भी ज्यादा काम हमारी सरकार ने तीन साल में काम किया है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों के इस बार केजरीवाल का दिल्ली से पत्ता साफ हो जाएगा। 11 फरवरी को जब वोटों की गिनती होगी तो केजरीवाल जी कहीं नहीं दिखाई देंगे।


वहीं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रिमो मायावती पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मायावती इतिहास के पन्ने की ओर चली गई हैं। 2019 का चुनाव अखिलेश जी और मायावती जी मिलकर लड़े थे। वोटर ने बताया कि सपा- बसपा मिलकर भी बीजेपी को नहीं रोक सकते है।  किसी के मन में ग़लतफहमी नहीं रहनी चाहिए। जनता जानती है कि बीजेपी जो कहती है वह करती भी है।


Ajay kumar

Related News