कानपुर देहात कांड पर भड़कीं मायावती, बोलीं- BJP की बुल्डोजर राजनीति से गरीबों की जान जाने लगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 01:00 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में अतिक्रमण Encroachment हटाये जाने के दौरान में मां-बेटी की मौत के मामले पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी Bahujan samaj party की प्रमुख मायावती mayawati ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा हैं। सरकार पह हमला करते हुए बसपा सुप्रीमो ने बुधवार को कहा कि यह घटना राज्य सरकार की विज्ञापित वैश्विक निवेशक सम्मेलन से ज्यादा चर्चा में है, ऐसे में प्रदेश का जनहितकारी public interest भला कैसे संभव है।

PunjabKesari

सरकार अपना जनविरोधी रवैया बदले
बसपा सुप्रीमो ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि देश एवं खासकर उत्तर प्रदेश जैसे गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई , पिछड़ेपन आदि से त्रस्त विशाल राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य के लोगों को अति-लाचार एवं आतंकित करने वाली बुलडोजर राजनीति से अब निर्दोष गरीबों की जान भी जाने लगा है। जो अति-दुखद एवं निंदनीय है। राज्य की सरकार अपना जनविरोधी anti people रवैया बदले।

PunjabKesari

सरकार का ध्यान प्रचार करने में
उन्होंने कहा कि कानपुर देहात जिले में अतिक्रमण हटाने encroachment removal के नाम पर हुई ज्यादती एवं आगजनी की घटना के दौरान झोपड़ी में रहने वाली मां-बेटी की मौत तथा 24 घण्टे बाद उनके शव उठाने की घटना उत्तर प्रदेश सरकार के विज्ञापित वैश्विक निवेशक सम्मेलन Advertise Global Investors Summit से ज्यादा चर्चा में है, ऐसे में उत्तर प्रदेश का जनहितकारी भला कैसे संभव है? गौरतलब है कि सोमवार शाम को कानपुर देहात जिले में रूरा थाना क्षेत्र के मडौली गांव में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान सोमवार को एक अधेड़ उम्र की महिला और उसकी बेटी ने कथित तौर पर अपनी झोपड़ी में खुद को आग लगा ली, जिससे दोनों की मौत हो गयी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static