BJP के साथ गठबंधन पर बोली मायावती- कांग्रेस अपनी कमजोरी छुपाने के लिए लगा रही आरोप

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 06:14 PM (IST)

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस के लगाए गए आरोप बीएसपी-बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली बात का खंड़न किया है। उन्होंने कहा कि इस बात में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। कांग्रेस अपनी कमजोरी छुपाने के लिए बीएसपी पर यह आरोप लगा रही है। हमारी पार्टी कांग्रेस और भाजपा के साथ मिलकर कोई चुनाव नहीं लड़ने वाली है।

बता दें कि मायावती ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जब प्रवासी मज़दूरों की आड़ में बीजेपी और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर घिनौनी राजनीति शुरू कि तब मुझे बोलना पड़ा कि आज पूरे देश में प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा है उसके लिए दोनों पार्टियां बराबर की ज़िम्मेदार हैं। हमारी आवाज पर सिर्फ बसों की व्यवस्था हुई।

गौरतलब हो कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने रविवार को प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा अध्यक्ष का ट्वीटर हैंडल भाजपा चला रही है। भाजपा सरकार में हो रही दलित उत्पीड़न की घटनाओं पर मायावती की चुप्पी साबित करती है कि वह दलित विरोधी भाजपा सरकार के साथ हैं और आगे चल कर भाजपा के साथ गठबंधन भी कर सकती हैं।

इसके साथ ही राज्यसभा सदस्य ने आरोप लगाया कि अयोध्या ,संभल कनौज सहित दर्जनों जगह दलितों पर हुई घटनाओं को लेकर मायावती को कोई चिंता नही है। कांग्रेस 30 वर्षों से सरकार में नही है वह बताए कि उन्होंने बसपा की सरकार में क्या किया? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static