दलितों के नाम पर दौलत बटोर रही हैं मायावती: सिद्दीकी

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 03:41 PM (IST)

बलरामपुर: कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती टिकट बिक्री के जरिए बाहरी लोगों को मनमानी सीट से लड़ाकर दलितों के नाम पर दौलत बटोर रही है। छोटा परेड ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को जनता नकार रही है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने दलित समाज का कभी भला नहीं किया। समाजवादी पार्टी (सपा) को गुंडो की पार्टी कहने वाली बसपा सुप्रीमो ने मौका परस्ती में भ्रष्टाचार में डूबी सपा से ही हाथ मिला लिया है।

सिद्दीकी ने दावा किया कि इस बार केन्द्र में जनता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोदी सरकार को हटाकर कांग्रेस की सरकार बनाएगी। कांग्रेस ही देश को विकास,सम्मान और योजनाओं का लाभ देने के साथ सीमाओं को सुरक्षित रख सकती है। विकास से कोई सरोकार ना रखने वाली भाजपा जाति,धर्म,सम्प्रदाय और संकीर्णता में भेदभाव कर समाज को बांटकर वोट लेने की फिराक में है और राष्ट्रवाद तथा आतंकवाद की आड़ में अपनी कमियों को छिपा रही है।

उन्होंने कहा कि जनता सब समझती है। वह इस बार भाजपा को अवश्य नकारेगी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के पूर्व प्रधानमंत्री और गांधी परिवार से ताल्लुक रखने वाली महान नेताओं के बारे में झूठा प्रचार कर रहे है और योगी राज में उत्तर प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर कांग्रेस को दोबारा लाने के लिये इंतजार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static