घोसी में बोलीं मायावती- पहले से ज्यादा बेहतर रहने वाला है लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 01:59 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ में घोसी लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में महारैली को संबोधित करते हुए बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि बीजेपी पहले से ज्यादा घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि नमो-नमो वालों की छुट्टी हो जाएगी। लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण पहले से ज्यादा बेहतर रहने वाला है। 23 मई के बाद गुरु और चेले के बुरे दिन शुरु हो जाएंगे। योगी के भी मठ जाने की तैयारी शुरु हो जाएगी।
PunjabKesari
इससे पहले मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि खुद को पाक साफ और दूसरों को गलत एवं भ्रष्ट समझना इनकी एक बीमारी है। हालांकि, पूरे देश को यह मालूम है कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले भ्रष्ट लोग बीजेपी से ही जुड़े हुए हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी केवल कागजों पर ही ईमानदार है। बीजेपी और प्रधानमंत्री वास्तव में हैं कुछ, लेकिन जनता के समक्ष कुछ और बनने की कोशिश करते रहते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि खुद को दूध का धुला और दूसरों को गलत एवं भ्रष्ट बताने का ही परिणाम था कि इन्होंने अपरिपक्व तरीके से नोटबंदी और जीएसटी देश पर थोप दी, जबकि इनके अपने चहेते भ्रष्ट पूंजीपति लोग यहां की जनता का बैंकों में जमा धन गबन कर विदेश भाग गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static