अमरोहा में आज PM Modi और CM Yogi की जनसभा, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 08:23 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदाता आज वोट कर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इसी बीच दूसरे चरण से संबंधित अमरोहा संसदीय क्षेत्र में आज चुनावी जनसभा होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा आएंगे और जनसभा को संबोधित कर माहौल को गरमाएंगे।

PunjabKesari
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की सभी सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। इसके लिए पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम मोदी और सीएम योगी ने अपने हाथों में ली है। दोनों स्टार प्रचारक लगातार चुनावी जनसभाएं कर वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे है। आज यूपी में पहले चरण की 8 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसी बीच सीएम योगी और पीएम मोदी आज अमरोहा में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। अमरोहा के गजरौला में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी एक साथ जनसभा करके माहौल को गरमाएंगे। वहीं, पीएम की सभा के बाद मुख्यमंत्री मुरादाबाद और गाजियाबाद में आयोजित कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी लगातार चार दिनों तक 22 अप्रैल तक पीएम मोदी यूपी को मथेंगे।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव की मतदाताओं से अपील- लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए इंडिया समूह के प्रत्याशियों को विजयी बनायें
समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदाताओं से अपील की कि वे लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए शुक्रवार को यानी आज पहले चरण के चुनाव में अधिकाधिक मतदान कर इंडिया समूह के प्रत्याशियों को विजयी बनायें। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि अपने सुनहरे भविष्य के लिए वोट ज़रूर डालें। यादव ने मतदाताओं का आह्वान किया कि वे 19 अप्रैल को होने वाले 8 लोकसभा क्षेत्र सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत के चुनाव में लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए वोट करें, किसानों, नौजवानों, महिलाओं के जनअधिकारों को बचाने तथा सामाजिक सछ्वाव को मजबूत करने के लिए निर्भीक, स्वतंत्र और निष्पक्षता के साथ एक-एक वोट का इस्तेमाल करते हुए भारी संख्या में मतदान अवश्य करें।

 

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static