मायावती-सतीश मिश्रा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 09:00 PM (IST)

रामपुर: बसपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सागर ने पटवाई के रहने वाले एक व्यक्ति पर सोशल मीडिया पर बसपा सुप्रीमो मायावती और महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के बारे में गलत टिप्पणी कर भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली पोस्ट करने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बसपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सागर ने सिविल लाइन थाने में दी तहरीर
शहर की आदर्श कालोनी निवासी बसपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सागर ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव निस्वी निवासी छत्रपाल सिंह मौजूदा समय में शिव विहार कालोनी में रह रहा है। उसने अपने मोबाइल नबंर से इलेक्ट्रिनिक माध्यम के जरिए व्हाट्सपएप ग्रुप में मैसेज प्रसारित कर सतीश चंद्र मिश्रा के साथ बहन मायावती पर गलत तरह की टिप्पणी की। कहा गया कि जाति सूचक बातें करके बहन मायावती व सतीश चंद्र मिश्रा के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई हैं।
 

समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई
आरोपी से जब पार्टी कार्यकर्ता ने बात की तो उसने अपना कृत्य स्वीकार भी किया। जिसके ग्रुप चैट की फोटो और आडियो कैसेट भी रख ली गई। यह चैट अंबेडकर गांधी नाम के टिवटर हैंडल बनाकर प्रसारित की गई है। इस फोटो को कई जगह देखा गया। इससे जाति समुदायों के आधार पर सप्रिवर्तित करने का अपराध कारित किया गया है। इससे समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। अपमानित करने की कोशिश की गई है।

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही नम्बर को सर्विलांस पर लगा कर जानकारी हासिल करने में जुट गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static