केक की बात कर रहे PM, जबकि रोजी-रोटी के लिए तरस रही है आबादी: मायावती

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 05:29 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि ऐसे समय में जब अपने विशाल देश की अधिसंख्य आबादी का जीवन जबरदस्त महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, बीमारी, अशिक्षा आदि की बुनियादी समस्याओं से त्रस्त होकर रोजी-रोटी के लिए तरस रहा है, पीएम उनके लिए केक की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि यही है सत्ता का अहंकार व निरंकुशता जिससे आज पूरा देश झुलस रहा है। एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा कि अतः आज बीजेपी सरकार में देश क्या उसी रास्ते पर चल रहा है जिस प्रकार फ्रांसीसी क्रांति के समय कहा गया कि अगर लोगों के पास खाने को रोटी नहीं है तो वे केक क्यों नहीं खाते? वास्तव में जुमलेबाजी त्याग कर सरकार को देश की 130 करोड़ जनता की मूलभूत समस्याओं के प्रति गंभीर होना होगा।

PunjabKesari

बता दें कि, शनिवार को प्रधानमंत्री ने पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने अर्थव्यवस्था की तुलना केक से की। पीएम ने कहा कि केक का आकार महत्वपूर्ण है, यह जितना बड़ा होगा उतना ज्यादा हिस्सा मिलेगा। इसलिए हमने अर्थव्यवस्था को 5 हजार अरब डॉलर का बनाने का लक्ष्य रखा है। अर्थव्यवस्था का आकार जितना बड़ा होगा, यह देश में उतनी ही समृद्धि लाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static