मायावती का आरोप- दलितों के वोट बांटकर फायदा लेने के लिए चंद्रशेखर को चुनाव लड़वा रही BJP

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2019 - 12:41 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान को बीजेपी की साजिश करार दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दलितों का वोट बांटकर पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। यह संगठन बीजेपी ने ही षड्यंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है।

PunjabKesariएक अन्य ट्वीट में कहा, 'बीजेपी ने गुप्तचरी करनेे के लिए पहले चंद्रशेखर को बसपा में भेजने का प्रयास किया, लेकिन उनका यह षड्यंत्र विफल रहा। अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है। इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दे: अपील।'

PunjabKesariज्ञात हो कि, चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को वाराणसी में करीब 14 किलोमीटर लंबा ‘रोड शो’ किया। उन्होंने कहा कि मेरा एकमात्र लक्ष्य मोदी को हराकर गुजरात भेजना है। उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि वजीर काफी ताकतवर होता है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि कभी-कभी एक अदना सिपाही भी वजीर को मात दे देता है। इसी उम्मीद के साथ मैंने बहुजन समाज के अधिकारों की लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static