सपा का आरोप- वोटर्स पर पुलिस बना रही BJP के पक्ष में वोट डालने का दबाव, देखिए Video

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:24 AM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। तीसरे चरण में लोकसभा की 10 सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में 100 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। वहीं, इसी बीच समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि वोटर्स पर पुलिस BJP के पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रही है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा है कि मैनपुरी लोकसभा के करहल में बूथ संख्या 75, 76 पर पुलिस द्वारा जबरन मतदाताओं को वोट डालने से रोका जा रहा, भाजपा के पक्ष में मतदान करने का बना रहे दबाव। संज्ञान ले चुनाव आयोग, निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो।

 

आंवला में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार
बरेली जिले के आंवला लोकसभा क्षेत्र के मंशा रामपुर में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया। गांव से हाईटेंशन लाइन न हटाने के कारण लोग लंबे समय से नाराज चल रहे हैं। सूचना पर अधिकारी लोगों को समझाने के लिए गांव जा रहे हैं।

फिरोजाबाद में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार
फिरोजाबाद के सिरसागंज के गांव नगला बुधुआ में 8:30 बजे तक कोई वोट नहीं पड़ा। ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार। तहसीलदार नवीन कुमार और बीडीओ ओमप्रकाश ग्रामीणों को समझा रहे हैं। 

फिरोजाबाद के टूंडला में ग्रामीणों ने वोट से किया बहिष्कार
फिरोजाबाद के टूंडला के बूथ संख्या 434 नगला महादेव पर रेलवे लाइन पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार। अभी तक एक भी वोट नहीं पड़ा। कुल 1249 मतदाता हैं इस बूथ पर। एसडीएम व सीओ ग्रामीणों को समझाने पहुंचे।

बरेली में मतदान बहिष्कार
बरेली: मीरगंज के खमरिया सानी गांव के लोगों ने किया मतदान का वहिष्कार।आरोप है कि आश्वासन के बाद भी नही कराया रास्ता का निर्माण।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static