Bageshwar Dham बाबा से शादी करने की कामना लेकर पदयात्रा कर रही MBBS छात्रा, बोली- धीरेंद्र शास्त्री बताएंगे मन की बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 01:24 PM (IST)

Chitrakoot News (वीरेंद्र शुक्ला): बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वर्तमान समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। देश और विदेशों में भी आज इनके करोड़ों की संख्या में भक्त मौजूद हैं। ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री की एक भगत उनसे शादी करने की कामना को लेकर सिर पर कलश रखकर पदयात्रा कर रही है।

PunjabKesari
बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से विवाह की कामना लेकर MBBS की छात्रा शिवरंजनी तिवारी द्वारा गंगोत्री धाम से  बागेश्वर धाम तक सर पर गंगा जल का कलश लेकर पदयात्रा शुरू की गई है। शनिवार को शिवरंजनी तिवारी चित्रकूट स्थित संतोषी अखाड़ा पहुंची। जहां चित्रकूट के साधू संतो के समक्ष भजनों का गायन करते हुए मनोकामना पूर्ति हेतु साधु संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान शिवरंजनी तिवारी ने बताया कि उनके द्वारा सिर पर गंगा जल का कलश लेकर पद यात्रा की जा रही है।

PunjabKesari

उन्होंने ने कहा कि लोगों कह रहे है कि मैं बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से विवाह की कामना को लेकर यह पदयात्रा शुरू की गई है। उन्होंने ने आगे कहा कि आप सभी लोग आगामी 16 तारीख का इंतजार करें। लेकिन उनके द्वारा कही गई बातों से यह साफ साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि उनके द्वारा विवाह की कामना को लेकर ही पदयात्रा की जा रही है। बार-बार पूछने पर उन्होंने कहा कि आगामी 16 तारीख को पूज्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ही उनके मन की बात बताएंगे।

PunjabKesari

वहीं, संतोषी अखाड़ा के महंत श्रीरामजी दास महाराज से पूछने पर उन्होंने कहा कि विवाह संस्कार विधि का विधान होता है। लेकिन अगर इसी कामना को लेकर शिवरंजनी तिवारी द्वारा पदयात्रा की जा रही है,तब फिर चित्रकूट के साधु संतों का पूर्ण आशीर्वाद है। बता दें कि यात्रा में शिवरंजनी तिवारी के पिता ,भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static