न बिकेगी बिरयानी न कबाब, श्रावन के समापन तक बंद रहेंगी कांवड़ मार्ग पर मीट की दुकानें

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 01:11 PM (IST)

बुलंदशहरः कांवड़ियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए देर रात तक बुलंदशहर पुलिस ने मुख्य मार्गों पर गश्त कर अवैध तरीके से अतिक्रमण करने वाले मीट विक्रेताओं को खदेड़ दिया। साथ ही उन्हें चेतावनी दी कि कांवड़ मेले के समापन तक अगर किसी ने मांस इन मुख्य मार्गों पर बेचा तो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जिले का मुख्य शहर होने के साथ-साथ सिकन्द्राबाद काफी भीड़भाड़ वाला नगर है, जहां सड़क पर दर्जनों मीट की दर्जनों दुकानें लगती हैं। अब कांवड़ मेले के लिए शिवभक्तों के लिए ये प्रमुख मार्ग है। जहां से लाखों की तादाद में कांवड़िए जल लेकर हरियाणा और प्रदेश के कई जिलों में भी जाते हैं।

सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लाखों कांवड़िए हरियाणा जाने के लिए जिले के सिकन्द्राबाद शहर से गुजरते हैं। यहां आमतोर पर जी.टी.रोड पर मीट की दर्जनों दुकान हैं। जिन्हें फिलहाल स्थानीय कोतवाली नगर पुलिस ने चेतावनी देते हुए सभी दुकानों को बंद रखने को कहा है।

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवनीश गौतम ने सड़क पर जबरन अतिक्रमण करने वालों को हिदायत देकर मुख्य मार्ग को जाम मुक्त रखने के लिए स्थानीय दुकानदारों को समर्थन करने को कहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static