मेरठ: कोरोना आइसोलेशन वार्ड में 6 संदिग्ध भर्ती, जांच के लिए भेजे गए सैंपल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 05:48 PM (IST)

मेरठ: कोरोरा वायरस जिस तरह से पैर पसार रहा है। इसको देखत हुए पूरे देश में लाकडॉउन 21 दिनों तक लागू कर दिया गया है। जिससे लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है। वहीं मेरठ जनपद से एक राहत भरी खबर है। जहां पर पिछले 4 दिनों में 32 लोगों के सैंपल लिए गए जो नेगेटिव आए है। वही अभी 6 लोगों को के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए है उनकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी।

CMOने बताया कि जिले में कोई पॉजटिव मरीज नहीं मिला है उन्होंंने कहा कि जिले के लोगों से अपीप की जाती है कि घर से बाहर न निकले अपने आप को सुरक्षित रखे  जिसे भी खांसी, छीक कि दिक्कत हो वे लोग मास्क पहने बार-बार साबुन से हाथ को धोएं।

DM ने बताया है की कल रात से सभी रास्ते बंद कर दिए गए है और आज एक टीम गठित की जाएगी जो लोगों के घरो तक जरूरी समान पहुंचाएगी। जिस से लोग घरो से न निकले और इस वायरस से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि दाईयों एवं खाद्य सामग्री को जाने दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिले के लोगों से अपील की जा रही है कि घरों से न निकलेें उनकी जरूरत के सभी समानों को उनके घर तक पहुंचाया जाएगा। वहीं उन्होंने कालाबाजारी पर कहा कि यदि हमें ऐसे लोगों की सूचना मिलती है, तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static