Meerut News: पालतू कुत्ते ‘शैडो’ की मौत पर मालिक ने किया भंडारा, सैकड़ों लोगों ने की शिरकत

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 11:03 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): यूं तो किसी व्यक्ति के मरने के बाद उसकी याद में भंडारा कराते हुए अपने अनेकों लोगों को देखा होगा लेकिन क्या कभी सुना है कि एक कुत्ते के मरने के बाद उसके मालिक ने उसकी याद में भंडारा कराया हो,  जिसमें शिरकत करने के लिए सैकड़ो लोग भी पहुंचे हो। सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे लेकिन ये सच है। ये हैरतअंगेज़ मामला मेरठ में सामने आया है जहां एक पालतू कुत्ते के मरने के बाद उसके मालिक ने उसकी याद में भंडारा कराया जिसमें सैकड़ों लोगों ने शिरकत की। जहां परिवार वाले अपने पालतू कुत्ते के मरने के बाद ग़म में डूबे हुए हैं तो वहीं लोग इस सराहनीय पहल की तारीफ कर रहे हैं जिसमें एक व्यक्ति ने एक कुत्ते के मरने के बाद उसकी याद में भंडारा किया।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के फूलबाग़ कालोनी में रहने वाले नरेश त्यागी ने अपने परिवार की हिफाज़त के लिए एक कुत्ता पाल रखा था जोकि बीते 14 सालों से उनके परिवार के साथ एक सदस्य की तरह रहा करता था और परिवारजनों ने उसका नाम शैडो रखा था। दो दिन पहले शैडो की तबीयत बिगड़ी और बीमारी के चलते उसका देहांत हो गया जिसके बाद नरेश त्यागी का परिवार ग़म में डूब गया और परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं अपने पालतू कुत्ते शैडो की याद में नरेश त्यागी के द्वारा भंडारा कराया गया जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए।
PunjabKesari
नरेश त्यागी ने बताया कि उनका पालतू शैडो बीते दिनों से बीमार चल रहा था और बीमारी के चलते उसका देहांत हो गया। उन्होंने बताया कि अपने पालतू कुत्ते की मौत से उनका परिवार सदमें में है। इतना ही नहीं आसपास के लोग भी उनके पालतू कुत्ते की मौत से दुखी हैं क्योंकि उनके कुत्ते का हर किसी के साथ अच्छा स्वभाव था और वो हर किसी के साथ मिलजुल कर रहता था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static