Meerut News: होली के चंदे को लेकर दो पक्षों में हुआ बवाल, पुलिस के सामने जमकर चले ईंट और पत्थर

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 03:32 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में देर रात दो पक्षों के बीच होली के चंदे को लेकर बवाल हो गया है। जिसके चलते दोनों पक्षों की तरफ से सड़क पर जमकर हंगामा किया गया और पथराव करने के साथ-साथ वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने हल्का बल प्रयोग कर हालात पर काबू पाया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः बेटे, बहू से क्षुब्ध बुजुर्ग ने राज्यपाल के नाम की एक करोड़ रुपये की जायदाद, पांच महीने से वृद्धाश्रम में रह रहा था बुजुर्ग

होली के चंदे को लेकर हुआ झगड़ा
मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के हरिनगर का है। इस इलाके में मिश्रित आबादी के लोग रहते हैं। जहां देर रात किसी बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मौके पर हो रही कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव किया गया। साथ ही मौके पर मौजूद वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हल्का बल प्रयोग कर हालात को काबू में लाया गया। बताया जा रहा है कि बवाल की शुरुआत होली के चंदे को लेकर हुई थी एक पक्ष ने विरोध किया और इसी बात को लेकर दोनों पक्षों ने जमकर बवाल किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः विजय चौधरी की पत्नी ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा- हम अतीक अहमद को नहीं जानते, मेरे पति का नाम सिर्फ विजय चौधरी

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
इस घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में आला अधिकारियों समेत शहर के सभी थानों के साथ-साथ भारी पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। जिन्होंने हल्का बल प्रयोग कर मौके पर हालात को काबू किया। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में कुछ लोग घायल हुए हैं। जिनका नजदीक अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। साथ ही बवाल करने वालों की पहचान कराई जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static