मेरठ: CAA हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों को सपा डेलिगेशन ने सौंपा 5-5 लाख का चेक

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 04:36 PM (IST)

मेरठ: बीते दिनों 20 दिसंबर को प्रदेश भर में सीएए को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुआ था। इसी तरह मेरठ में भी भड़की हिंसा में 6 लोग मारे गए थे। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि आगे सपा सरकार बनती है तो सभी लोगों को संविधान रक्षक की उपाधि से नवाजा जाएगा। जिन्हें पुलिस ने जेल में बंद किया है। इतना ही नहीं सभी को पेंशन भी दी जाएगी। इसी बीच सोमवार को सपा प्रतिनिधि मंडल ने मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। जहां प्रतिनिधि मंडल ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए का चेक भी दिया।
PunjabKesari
बता दें कि 9 सदस्यों का यह प्रतिनिधि मंडल नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में सोमवार को मेरठ पहुंचा था। जहां परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में रामगोविंद चौधरी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम चोरी से नहीं आए हम प्रशासन से अनुमति लेकर आये हैं। सपा के लोग सीना तानकर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे हैं।
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि मारे गए सभी छह लोगों के परिवार बेहद गरीब हैं। जिन्हें सपा की तरफ से सभी मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए का चेक दिया गया है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा सीएए को लेकर हुए आंदोलन को बदनाम करने की साजिश की गई है। योगी सरकार ने निहत्थे लोगों पर लाठी तथा गोली चलवाई। वहीं रामगोविंद चौधरी ने पूरे मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static