मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 12:20 PM (IST)

रायबरेली: जनपद में महिलाओं और बच्चियों पर होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र से प्रकाश में आया है। जहां पर मानवता को शर्मसार कर एक 10 वर्षीय मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।  बच्ची की चीखपुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे लोगों ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजन बच्ची को लेकर बछरावां कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस ने मामले को गंभीर देखते हुए तत्काल दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बछरावां कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने मामले बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीर देखते हुए तत्काल दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुला लिया गया है। घटनास्थल का बारीकी से जांच पड़ताल और साक्ष्यों को इक_ा किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। बच्ची का को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने की बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static