मायावती के ट्वीट पर मंत्री खन्ना का पलटवार, कहा- बेरोजगारी में सड़कों के गड्ढे गिन रहीं BSP सुप्रीमो

9/16/2021 10:38:39 AM

लखनऊ: यूपी में आगामी चुनावों के मद्देनजर पक्ष और विपक्ष में वार पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में सड़कों की बदहाली को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (mayawati) के ट्वीट (tweet) का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने बुधवार को कहा कि करीब एक दशक से बेरोजगारी की शिकार बसपा प्रमुख सड़कों के गड्ढे (Pit) गिन रही हैं। खन्ना ने कहा कि कोलतार की सड़कों पर बारिश के सीजन में गड्ढे हो ही जाते हैं। सरकार इससे वाकिफ है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) तय समय में पूरे मानक के साथ सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दे चुके हैं। चूंकि अब मायावती के पास कोई काम तो है नहीं। वह दशक भर से बेरोजगारी (Unemployment) में जी रहीं हैं। उनकी हाथी 2012 में ही बैठ चुकी है। अब वह उठने से रही। लिहाजा दिन काटने के लिए अब वह सड़कों के गड्ढे गिन रही हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख राजनीति में तो आप आईं थीं दलितों की बेटी बनकर, इसी आधार पर सत्ता में भी आईं, पर बन गईं दौलत की बेटी। स्मारकों पर पानी की तरह पैसा बहाने वाले कबसे जनता की बुनियादी सुविधाओं की चिंता करने लगे। अपने संतोष के लिए आप ऐसे बयानों से कुछ देर के लिए जनता का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं। उसके दिलो-दिमाग से आप पहले ही अपने भ्रष्टाचार के कारण उतर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static