गिरफ्तार हो सकते हैं आशीष मिश्रा! 4 घंटे की पूछताछ से संतुष्ट नहीं है SIT, लंच ब्रेक के बाद फिर पूछताछ शुरू

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 05:33 PM (IST)

लखनऊ: लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) मामले का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) आज क्राइम ब्रांच (crime branch) के सामने तय समय से 20 मिनट पहले पेश हुआ।
PunjabKesari
आशीष से पुलिस लाइन में पूछताछ की गई। पूछताछ में करीब 40 सवाल किए गए। करीब आधे घण्टे पहले 4 घंटे की पूछताछ के बाद SIT ने ब्रेक लिया है। 
PunjabKesari
सूत्रों की माने तो अभी तक आशीष मिश्रा ने जो भी बताया है उससे SIT संतुष्ट नहीं है। इस मामले में आशीष की गिरफ्तारी भी हो सकती है। जिसके चलते लखीमपुर जेल और कोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। वहीं आशीष से फिर से मजिस्ट्रेट से सामने पूछताछ की जाएगी। 
PunjabKesari
इस पहले पुलिस ने आशीष मिश्रा के घर पर दूसरा नोटिस लगा दिया। जिसमें लिखा गया है कि आज 11 बजे तक आशीष मिश्रा पेश नहीं हुए तो उन्हें फरार घोषित किया जाएगा।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को लखीमपुर खीरी मामले पर सख्त टिप्पणी की। कोर्ट ने साफ किया कि कोर्ट राज्य सरकार की कार्रवाई से खुश नहीं हैं। वहीं यूपी सरकार का पक्ष रख रहे वकील के जज हरीश साल्वे ने कहा कि कल 11 बजे आरोपी आशीष मिश्रा पेश नहीं हुए तो कानून अपना काम करेगा। कोर्ट ने कहा कि यूपी सरकार नाकारा अफसरों को जांच से हटा दे। कोर्ट ने नोटिस पाने वाले पेश न हुए तो यूपी सरकार सख्त कदम उठाएगी।
PunjabKesari
कोर्ट ने कहा कि क्या आरोपी आम आदमी होता तो उसे इतनी छूट मिलती। SIT में सिर्फ स्थानीय अधिकारियों को रखा गया है। यह मामला ऐसा जिसे CBI को सौंपना भी सही नहीं रहेगा। हमें कोई और तरीका देखना होगा। डीजीपी सबूतों को सुरक्षित रखें।" इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static