अखिलेश का BJP सरकार पर हमला, कहा- योगीराज में मंत्री, अधिकारी मिलकर जनता को लूट रहे हैं

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 07:44 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ‘जीरो टालरेंस‘ का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में तबादलों का धंधा एक बड़ा उद्योग बन गया है।

यादव ने गुरूवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार में मंत्री, अधिकारी मिलकर जनता को लूट रहे हैं। सरकारी विभागों में तबादलों और नियुक्तियों में बड़े पैमाने पर लूट मची हैं। लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग और जल शक्ति विभाग सहित अन्य विभागों में भी तबादलों का धंधा भाजपा में एक बड़ा उद्योग बन गया है। जांच की आंच बड़े-बड़े लोगों तक पहुंचने पर भाजपा सरकार लीपापोती करने में लग गई है। खुद भाजपा सरकार के एक मंत्री ने तबादलों में वसूली, और भ्रष्टाचार को सार्वजनिक रूप से उजागर करते हुए इस्तीफा दिया है।      

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में भी तबादलों के धंधे के साथ करोड़ों रूपये की दवाओं में हेराफेरी के मामले सामने आए हैं। आवास विकास परिषद और शिक्षा विभाग में भी धांधलियां उजागर हुई है। भाजपा सरकार घोटालों के नए-नए कीर्तिमान बनाने में भी अव्वल साबित हुई है। होम्योपैथिक विभाग में छात्रवृत्ति गबन, दारोगा भर्ती में बड़े पैमाने पर अनियमितताओं ने भाजपा सरकार की छवि दागदार बना दी है। नाली-नलकूप से लेकर शहरों से कचरा निबटान तक में लूट चल रही है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में ये घोटाले नए नहीं है। ये घोटाले पांच साल से हो रहे हैं। अब खुलकर सामने आ रहे हैं। इस सरकार के घोटालों में हर दिन नए-नए घोटाले जुड़ते जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static