खेल-खेल में गले में फंदा लगने से नाबालिग की मौत, बेबस मां बोलीं- 'वह मेरे सामने मर गया, आंखें होती...तो बचा लेती'

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 01:26 PM (IST)

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर कोतवाली उरई क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में एक बच्चे की खेल-खेल में गले में फंदा लगने से मौत हो गई। दरअसल, अपने बच्चा अपने भाई-बहनों के साथ खेल रहा था और खेल-खेल में उसने खिड़की से रस्सी का फंदा लगा लिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। बच्चों की आवाज सुन नेत्रहीन माँ उसे बचाने के लिए दौड़कर आई। लेकिन वह नाकाम रही। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव से पहले 'इंडिया' गठबंधन में आएगी बसपा! प्रियंका गांधी और मायावती के बीच हुई मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली उरई की काशीराम कॉलोनी के थाना प्रभारी मोहम्मद आरिफ ने बताया कि रविवार को खेमजंद का बेटा जयेश (13) अपने घर में अपनी छोटी बहन महक एवं आस्था के साथ खेल रहा था। उन्होंने बताया कि खेल खेल में जयेश ने आंखों में पट्टी बांधकर एक रस्सी का फंदा भी अपने गले में लगा लिया और रस्सी को खिड़की से बांध दिया और छोटी सी मेज पर बैठ गया। तभी अचानक मेज में किसी का धक्का लग गया और मेज नीचे गिर गई, जिससे बच्चे के गले में लगा फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

मुझे किस गलती की सजा मिली हैः मृतक की मां
थाना प्रभारी आरिफ ने बताया कि बच्चे की मां दृष्टिबाधित है और मां का कहना है कि अगर उसे दिखाई देता तो उसके बेटे की मृत्यु नहीं होती। घर में ही मां के सामने बड़े पुत्र जयेश की मौत पर वह अपनी किस्मत को कोसती हुई दहाड़े मारकर कह रही थी कि भगवान ने पहले उसकी आंखें छीन लीं और उसके सामने ही उसके पुत्र की मौत हो गई। वह बेबस व लाचार रहकर कुछ न कर सकी। वह कह रही थी कि मुझे किस गलती की सजा मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static