नाबालिग छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर मौत को लगाया गले, टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 12:45 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के जवाहर विहार कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब कक्षा 7 के नाबालिग छात्र ने  सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच। मामले की जानकारी लोगों ने मौके पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मृतक ने सुसाइड में टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।  

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि बेटा सुबह परीक्षा देने गया था। स्कूल में किसी बात को लेकर टीचर से कहासुनी हो गई। जिसके बाद टीचर ने उसकी पिटाई कर दी। आहत होकर बेटे ने कमरे में जाकर फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। जब इस बात की जानकारी लोगों को हुई कि छात्र ने अध्यापक की पड़ताड़ना से आहत होकर सुसाइड की है इस पर लोगों ने विद्यालय और स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी नाराजगी जताई है।  

सेंट जेम्स स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि छात्र नकल करते हुए पकड़ा गया था, जिसके बाद अध्यापक ने उसे फटकार लगाई। छात्र परीक्षा देकर अपने घर चला गया। आखिर किस वजह से छात्र ने सुसाइड की यह जांच का विषय है। किसी छात्र की पिटाई नहीं की जाती है। छात्र की मौत दुखद है।  सीओ सिटी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक छात्र शहर के सेंट पीटर्स स्कूल में क्लास 7 में पढ़ता था। परिजनों का आरोप है कि टीचर की पिटाई से वह काफी आहत था, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सीओ सिटी ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static