ऑर्डर लेकर जा रहे डिलीवरी ब्वॉय से बदमाशों ने छीना पार्सल, Swiggy ने लड़की को मैसेज कर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 12:08 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक Swiggy डिलीवरी ब्वॉय से फूड ऑर्डर छीन लिया। इस वारदात को चयनिका दास नाम की एक युवती ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। युवती ने नोएडा से अपना पहला ऑर्डर बुक कराया था लेकिन इस घटना के बाद उसे अपना ऑर्डर कैंसिल करना पड़ा।

 

जानकारी मुताबिक युवती ने अपने ऑर्डर को रद्द करने के लिए मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें लिखा गया है कि मुझे इस बात दुख है कि हम आपका ऑर्डर नहीं पहुंचा सकते हैं क्योंकि आपका ऑर्डर कुछ अन्य लोगों द्वारा छीन लिया गया है। मैं जानता हूं कि यह निराशाजनक है। मैं आपके लिए यह ऑर्डर कैंसिल कर दूंगा। आपसे विनती है कि आप किसी अन्य रेस्टोरेंट से नया ऑर्डर कर दें। इस मैसेज के जवाब में युवती ने लिखा कि छीन लिया गया, ये नोएडा में ये सब होता है?

बता दें कि युवती द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए मैसेज का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद युवती ने कमेंट में लिखा कि उसे फूड डिलीवरी ऐप के कस्टमर केयर से एक फोन कॉल आया, जिसमें कहा गया था कि मैडम आपका पार्सल लेकर आ रहे डिलीवरी ब्वॉय से ऑर्डर छीन लिया गया है और उसे बुरी तरह पीटा भी गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static