BJP अध्यक्ष को MLA सुरेंद्र सिंह ने दिखाया ठेंगा, फिर किया बलिया हत्यारोपी का बचाव

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 04:21 PM (IST)

बलिया: बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष की नसीहत को दरकिनार करते हुए एक बार फिर गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का समर्थन किया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘फायरिंग में एक अपराधी एक सैनिक के हाथों मारा गया।’ आगे सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘फायरिंग की घटना में मारे गए जय प्रकाश पाल गामा एक अपराधी थे। उनके खिलाफ ट्रेन डकैती के 4 मामले दर्ज थे।’  सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘धीरेंद्र प्रताप सिंह ने गलती की है, लेकिन वह अपराधी नहीं है।’ 

PunjabKesari

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी थी चेतावनी
बता दें कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के बचाव में उतरे विधायक सुरेंद्र सिंह को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चेतावनी दी थी कि ऐसी हरकतें बर्दास्त नहीं की जाएंगी। जेपी नड्डा ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को फोन किया और विधायक के आचरण पर भारी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह की हरकतों से बेहद नाराजगी है, ऐसी हरकतें, बयान बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि विधायक जांच से दूर रहें यदि वह जांच को प्रभावित करते हैं तो कठोर कार्रवाई होगी। 

क्या है मामला?
गौरतलब है कि बलिया जिले के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को राशन की दुकानों के आवंटन को लेकर हुए झगड़े के बाद स्थानीय भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी में 46 वर्षीय व्यक्ति जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। धीरेंद्र भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ का जिला इकाई अध्यक्ष है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static